mausam ki jankari

बारिश का पता कैसे लगाया जाता है? mausam ki jankari

इस ऐप द्वारा प्रदान किए गए प्रति घंटा, पांच-दिन और दस-दिवसीय मौसम पूर्वानुमान आपको यह निर्धारित करने की अनुमति देते हैं कि आपके शहर में कब बारिश होगी। इसके अलावा, यह सॉफ़्टवेयर आपकी स्थिति के वर्तमान परिवेश का वर्णन करने के लिए छवियों का उपयोग करता है। सैटेलाइट मैप और इंटरेक्टिव रडार अतिरिक्त विशेषताएं हैं।

यूपी में कब तक रहेगा भयानक मौसम?

मौसम का यह मिजाज पांच दिनों तक चलेगा।

लखनऊ स्थित मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के अनुसार, मानसून 2021 अपडेट मूवमेंट सामान्य है। अगले पांच दिनों तक मौसम का मिजाज नहीं बदलेगा। लोग बारिश का लुत्फ उठा सकेंगे और गर्मी से राहत पा सकेंगे।

बारिश कौन सा ऐप है? mausam ki jankari

जी हां, वेदर एप से आप घर बैठे किसी भी लोकेशन के बारे में जान सकते हैं। Google Play Store Android उपयोगकर्ताओं के लिए मौसम ऐप का मुफ्त डाउनलोड प्रदान करता है। mosam ki jankari

छत्तीसगढ़ में कब आएगा पानी?

10 जून तक मानसून 2022 में छत्तीसगढ़ में आ सकता है। छत्तीसगढ़ का 2022 का मानसून: रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इस साल 10 जून तक छत्तीसगढ़ में मानसून के पहुंचने की उम्मीद है।

2022 में कब बारिश होगी? mosam ki jankari

आईएमडी ने भविष्यवाणी की है कि कर्नाटक, गोवा, तमिलनाडु और कोंकण के क्षेत्रों में अगले 2-4 दिनों में मानसून आने की संभावना है। यहां प्री-मानसून बारिश की संभावना है। मानसून 2022: इस बार मानसून की रफ्तार तेज है। केरल का पहला मानसून 29 मई को आया था, जो सामान्य से चार दिन पहले है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.