dexorange capsule uses in hindi

डेक्सोरेंज पेड सिरप ऑरेंज एक एलोपैथिक ओवर-द-काउंटर दवा है जिसका उपयोग ज्यादातर एनीमिया के इलाज के लिए किया जाता है। फोलिक एसिड, आयरन और सायनोकोबालामिन डेक्सोरेंज पेड सिरप ऑरेंज के प्राथमिक घटक हैं, और उनकी प्रकृति और गुणों पर नीचे चर्चा की गई है। डेक्सोरेंज पेड सिरप ऑरेंज की सही खुराक रोगी की उम्र, लिंग और पिछले स्वास्थ्य मुद्दों से निर्धारित होती है। खुराक अनुभाग में इसके बारे में अधिक जानकारी है।

  1. Dexorange Capsule Active Ingredients in Hindi
  2. Dexorange Capsule Benefits Hindi
  3. Dexorange Capsule Dosage in Hindi
  4. Dexorange Capsule Related Warnings in Hindi

Dexorange Capsule की जानकारी

यह अधिकतर मामलों में दी जाने वाली Dexorange Capsule की खुराक है। कृपया याद रखें कि हर रोगी और उनका मामला अलग हो सकता है। इसलिए रोग, दवाई देने के तरीके, रोगी की आयु, रोगी का चिकित्सा इतिहास और अन्य कारकों के आधार पर Dexorange Capsule की खुराक अलग हो सकती है।

आयु वर्गखुराक
व्यस्क(महिला)मात्रा: निर्धारित खुराक का उपयोग करेंखाने के बाद या पहले: खाने के बादअधिकतम मात्रा: 1 Tablespoonदवा का प्रकार: सिरपदवा लेने का माध्यम: मुँहआवृत्ति (दवा कितनी बार लेनी है): दिन में दो बारदवा लेने की अवधि: 1 महीने

Dexorange कैप्सूल के साइड इफेक्ट
चिकित्सा साहित्य में, डेक्सोरेंज के प्रतिकूल प्रभावों की कोई रिपोर्ट नहीं है। हालाँकि, डेक्सोरेंज का उपयोग करने से पहले, कृपया अपने डॉक्टर से मिलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published.